सहारनपुर में भूखो को अब खाना खिलायेगा फ़ूड बैंक
करोना महामारी की वजह से लोगों को खाने पीने में दिक्कत हो रही है खाने का सामान नहीं मिल रहा है ऐसे में एक नेक काम की शुरुआत की गई है उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहां पर एक फूडबैंक खोला गया है जिसके जरिए लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है

सहारनपुर में भूखो को अब खाना खिलायेगा फ़ूड बैंक

करोना महामारी की वजह से लोगों को खाने पीने में दिक्कत हो रही है खाने का सामान नहीं मिल रहा है ऐसे में एक नेक काम की शुरुआत की गई है उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहां पर एक फूडबैंक खोला गया है जिसके जरिए लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है।

एडीजे सहारनपुर डॉ. दीनानाथ ने एक फ़ूड बैंक की नींव कोर्ट परिसर पर नगर निगम की सहायता से रखी गई है । नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह भी बढ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं।

यही नहीं  यहां के न्यायाधीश  नगर आयुक्त के साथ  इस फूडबैंक में कई जस्टिस  अधिवक्ता सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल है 

इन तमाम लोगों की मदद से वोट बैंक बैंक सहारनपुर  कुल 200 पैकेट वेज बिरियानी और सौ पैकेट रोटी सब्ज़ी ज़रूरत मंद लोगों को वितरित किया जा रहा है । इसके अतिरिक्त सहारनपुर में कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी होम गार्डस एवं NCC कैडेट्स आदि के लिए चाय बिस्कुट नमकीन छाछ पानी आदि पर्याप्त मात्रा में वितरित किया जा रहा है ।

डॉ.  दीनानाथ ने  कहां कि आपके घर मे जो खाना बच जाता है उसे फेंकने के बजाय फूड बैंक मे दान कर दें जिससे किसी भूखे को खाना खिलाया जा सके ।
फूड बैंक मे सोशल डिस्टेंसींग के साथ ही sanitization का खास ध्यान रखा जा रहा है

YOUR REACTION?



फेसबुक वार्तालाप