टीवी जगत की ये मशहूर कलाकर चुपचाप भूखे व जरुरतमंदों  की मदद कर रही है , पूछा तो जवाब मिला ये
गीतांजली अपनी टीम के साथ पिछले 50 दिनों से अब तक तकरीबन 300 परिवारों को एक एक महीने का राशन बॉंट चुकी हैं वह भी एैसे समय जब टीवी जगत की एक्टर होने के नाते वह भी उसी परेशानी से जूझ रहीं हैं जहॉं दिसंबर से अब तक के किसी शूट का पेमेंट नहीं मिला

टीवी जगत की ये मशहूर कलाकर चुपचाप भूखे व जरुरतमंदों की मदद कर रही है , पूछा तो जवाब मिला ये

कोरोना वायरस महामारी के संकट से जूझ रहे कोराना के मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स अपनी जान लगा रहे हैं.  आज के समय में टीवी जगत की मशहूर कलाकार  गीतांजली एक Silent Corona Warrior बन कर उभरीं, वह भी हमें तब पता चला जब मास्क और सेनेटाइज़र बॉंटते समय पानी पीने के लिये उन्होने अपना मास्क हटाया और अचानक से लोगों को कहते सुना गया "अरे ये तो क्राइम पेट्रोल वाली हैं"। 


क्राइम का कोई चेहरा नहीं होता लेकिन क्राइम पेट्रोल का जाना माना चेहरा हैं गीतांजली मिश्रा


हमारे स्थानीय संवाददाता ने अपने स्तर पर पता किया तो जानकारी चौंकाने वाली निकली। गीतांजली अपनी टीम के साथ पिछले 50 दिनों से अब तक तकरीबन 300 परिवारों को एक एक महीने का राशन बॉंट चुकी हैं वह भी एैसे समय जब टीवी जगत की एक्टर होने के नाते वह भी उसी परेशानी से जूझ रहीं हैं जहॉं दिसंबर से अब तक के किसी शूट का पेमेंट नहीं मिला।

पिछले कुछ दिनों से गीतांजली अपनी टीम के साथ मास्क, सेनेटाइज़र, पानी इत्यादि बॉंट रही हैं, वो न तो कोई फोटो लेती हैं और न ही कहीं इसका ज़िक्र करती हैं।

जब हमारे स्थानीय संवाददाता ने उनसे इसका कारण पूछा तो गीतांजली ने बड़ी ही सादगी से उत्तर दिया कि "ऊपर वाला अपने सीसीटीवी से फोटो क्लिक कर रहा है ना" 

गीतांजली के धारावाहिक बालिका वधू ,रंगरसिया , नागिन 3, माटी की बन्नो, अघोरी,  कार्तिक पूर्णिमा  एक लक्ष्य ,में काम कर चुकी है  www.theupnews.com की तरफ से गीतांजली को बहुत  बहुत बधाई व ढेरो शुभकामनाये 

मजदूरों से संवाद करते हुए गीतांजली

मजदूरों से संवाद करते हुए गीतांजली

गीतांजली मिश्रा

गीतांजली मिश्रा

YOUR REACTION?



फेसबुक वार्तालाप